Shah Rukh wife Gauri Khan: बुरी फंसीं गौरी खान, इस मामले में दर्ज हुई एफआईआर

0
Shah Rukh wife Gauri Khan

Shah Rukh wife Gauri Khan

Shah Rukh wife Gauri Khan: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में बुधवार को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। गौरी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 409 (आपराधिक विश्वासघात) के तहत मामला दर्ज किया गया है। प्राथमिकी में नामित अन्य दो तुलस्यानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपमेंट लिमिटेड के सीएमडी अनिल कुमार तुलस्यानी और इसके निदेशक महेश तुलस्यानी हैं।

शिकायत मुंबई निवासी जसवंत शाह ने दर्ज कराई थी, जिन्होंने आरोप लगाया था कि उन्होंने लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में तुलस्यानी गोल्फ व्यू में स्थित एक संपत्ति में निवेश किया था, लेकिन 86 लाख रुपये का भुगतान करने के बावजूद फ्लैट का कब्जा पाने में विफल रहे। उन्होंने आरोप लगाया कि उन्होंने तुलस्यानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स ग्रुप से अपार्टमेंट खरीदा क्योंकि गौरी खान इसकी ब्रांड एंबेसडर थीं।

क्या काम करती हैं Gauri Khan

Shah Rukh wife Gauri Khan एक फिल्म निर्माता और एक उद्यमी हैं, जो गौरी खान डिज़ाइन्स नाम से अपनी खुद की कंपनी चलाती हैं। वह बॉलीवुड में सर्वश्रेष्ठ इंटीरियर डिजाइनरों में से एक हैं और उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा, फराह खान, रणबीर कपूर और जैकलीन फर्नांडीज सहित कई मशहूर हस्तियों के घरों को सजाया है। इसके अलावा गौरी ने आलिया भट्ट की वैनिटी वैन और अपार्टमेंट को भी डिजाइन किया था।

हाल ही में, उन्होंने अपना रियलिटी टीवी शो ड्रीम होम्स विद गौरी खान लॉन्च किया, जो लक्जरी सजावट और पत्रिका-कवर-योग्य सेलिब्रिटी घरों को डिजाइन करने के पीछे विचार प्रक्रिया पर केंद्रित है। शो के छह एपिसोड में, गौरी दर्शकों को एक झलक दिखाती है कि कैसे वह मशहूर हस्तियों के घरों को बदल देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *