Independence 76th Anniversary:  जिडा ने मनाया आजादी का अमृत महोत्सव

0
Independence 76th Anniversary

Independence 76th Anniversary

Independence 76th Anniversary:  आजादी की 76वीं वर्षगांठ की पूर्व संध्या पर जागरण इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल एनिमेशन (जिडा) के छात्रों ने आजादी के पांच प्राण पर केन्द्रित संगीत, भाषण, काव्य और नृत्य से महफिल सजाई।

जिसमें फर्स्ट ईयर और सेकंड ईयर के छात्रों द्वारा उत्साह और उमंग के साथ सहभागिता की गई। Independence 76th Anniversary के दौरान जिडा के डायरेक्टर अमरदीप और जागरण इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड मॉस कम्युनिकेशन के डायरेक्टर डॉ. उपेंद्र ने छात्रों को अपना आशीर्वाद भी दिया।

कार्यक्रम में करीब दो दर्जन छात्र छात्राओं ने हिस्सा लिया। 2023 बैच के इन छात्रों में सुबोध, अक्षत, शिवांश, हर्षित, मुस्कान, कृतिका, अंशुला, विशाखा, हार्दिक, नवनीत, पिहू, पलक, अभय आदि शामिल रहे।

कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से हुई जिसे बाद डांस, पोएट्री, भाषण और सामूहिक डांस की प्रस्तुतियां दी गईं। छात्र छात्राएं पूरी तरह से आजादी के जश्न में डूबे नजर आए और अपने देश की माटी को नमन  किया।

अमर शहीदों को याद किया। विकसित होते भारत की बदलती तस्वीर पेश की। अपनी विरासत की झांकी दिखाई। एकता की ताकत दिखाई। और नागरिकों के कर्तव्यों को पूरा करने की शपथ खाई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *