Jimmc workshop स्वागत है जिम्सी वर्कशाप में जल्द कराएं रजिस्ट्रेशन

0

राजधानी लखनऊ में भी विश्वस्तरीय आडियोविजुअल प्रशिक्षण व कौशल विकास की सुविधा उपलब्ध हो, इस आइडिया और आग्रह के साथ “जिम्सी” पत्रकारिता संस्थान को जोड़ने के लिए हम साधुवाद देते हैं

JIMMC Workshop

JIMMC Workshop

Jimmc workshop जागरण इंस्टिट्यूट आफ मैनेजमेंट एंड मॉस कम्युनिकेशन (जिम्सी JIMMC ) के विशिष्ट पत्रकारिता पाठ्यक्रम अब लखनऊ में भी सुलभ!

धन्यवाद रेडियो जयघोष!

राजधानी लखनऊ में भी विश्वस्तरीय आडियोविजुअल प्रशिक्षण व कौशल विकास की सुविधा उपलब्ध हो, इस आइडिया और आग्रह के साथ “जिम्सी” पत्रकारिता संस्थान को जोड़ने के लिए हम साधुवाद देते हैं संस्कृति व पर्यटन विभागों के प्रमुख सचिव श्री मुकेश मेश्राम को, आभारी हैं संस्कृति विभाग के मंत्री माननीय जयवीर सिंह के।

Jimmc workshop

लखनऊ के रेडियो जयघोष केंद्र संगीत नाटक अकादमी परिसर गोमती नगर में हमारे इंस्टिट्यूट JIMMC के सहयोग से न्यू रेडियो, मल्टीमीडिया, मोबाइल जर्नलिज्म, सोशल मीडिया, एग्री-जर्नलिज्म और फोटो-जर्नलिज्म कार्यशालाएं इसी शनिवार 17 जून से। साथ में योग सत्र और कैरियर डवलपमेंट काउंसिलिंग सेशन भी।

सहभागिता मुफ्त, किंतु पत्रकारिता के सर्टिफिकेट कोर्स के इच्छुक हैं, तो कराना होगा पंजीकरण (पंजीकृत अभ्यर्थियों के लिए प्रशिक्षण प्रमाण पत्र, शुल्क रुपये 1000/)।

कानपुर स्थित जिम्सी कैंपस और लखनऊ के संगीत नाटक अकादमी परिसर में स्थित रेडियो जयघोष में साथ-साथ चलेंगी कार्यशालाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *