Prime Minister Narendra Modi बोले, राम मंदिर चुनाव का मुद्दा नहीं, श्रद्धा का मुद्दा है

0
prime minister narendra modi

Prime Minister Narendra Modi ने आज वाराणसी में कहा कि मुझे मां गंगा ने यहां बुलाया है। मां गंगा ने मुझे गोद लिया है। काशीवासियों ने मुझे बनारसिया बना दिया।पीएम मोदी ने आगे कहा कि मां गंगा ने मुझे गोद लिया है, परमात्मा ने मुझे भारतभूमि की सेवा के लिए चुना है…” और मां भारती की सेवा ही मेरे लिए ईश्वर की आराधना है।

एक चैनल को दिये इंटरव्यू में Prime Minister Narendra Modi ने कहा कि मां की ये बातें मैं कभी भूल नहीं सकता… “मेरी मां ने मुझसे कहा था कि देखो भाई दो काम संभाल कर करो ‘काम करो बुद्धि से, जीवन जियो शुद्धि से’। मेरी मां एक कमरे वाले घर में रहती थी” यह कहते हुए वह कुछ भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि “मैं सुख वैभव में नहीं रहा हूं. चुनाव में राम मंदिर पहले भी मुद्दा नहीं था, आगे भी नहीं रहेगा. राम मंदिर श्रद्धा का मुद्दा है. चुनाव का नहीं है।”

https://jimmcnews.com/forest-fire-mitigation-measures/

Prime Minister Narendra Modi का राहुल अखिलेश पर हमला

इसके बाद चुनावी राजनीति पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ‘दोनों नौजवान’ और उनके परिवारवादी रवैये को पहले ही खारिज कर चुकी है। उन्होंने कहा “मैं गरीब मां का बेटा हूं। राहुल गांधी वायनाड से भी भाग गए हैं। केरल भी अब राहुल गांधी को पहचान चुका है। अमेठी से हारे तो कभी अमेठी नहीं गए थे। यूपी की जनता राहुल गांधी, अखिलेश यादव को पहचान चुकी है।”

https://jimmcnews.com/uttarakhand-forest-fire/

Prime Minister Narendra Modi ने कहा राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकराने वाले इस चुनाव में बहुत डरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि काशी के मेरे परिवारजनों का हृदय से आभार! वाराणसी से लगातार तीसरी बार नामांकन कर बेहद उत्साहित हूं। बीते 10 वर्षों में आप सबसे जो अद्भुत स्नेह और आशीर्वाद मिला है, उसने मुझे निरंतर सेवाभाव और पूरे संकल्प के साथ काम करने के लिए प्रेरित किया है। आपके भरपूर समर्थन और सहभागिता से मैं अपने तीसरे टर्म में भी नई ऊर्जा-शक्ति के साथ यहां के चौतरफा विकास और जनता-जनार्दन के कल्याण में जुटा रहूंगा। जय बाबा विश्वनाथ!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *